Friday, August 8, 2014

मेरी पोस्ट (मेरी आँखों से ) ओपन बुक्स ऑनलाइन वेव साईट में

मेरी पोस्ट  (मेरी आँखों से ) ओपन बुक्स ऑनलाइन    वेव साईट में



प्रिय मित्रों मुझे बताते हुए बहुत हर्ष हो रहा है कि मेरी पोस्ट  (मेरी आँखों से ) ओपन बुक्स ऑनलाइन    वेव साईट में शामिल की गयी है।  आप सब अपनी प्रतिक्रिया से अबगत कराएं करायें। लिंक नीचे दिया गया है।





Your blog post "मेरी आँखों से" has been approved on Open Books Online.


To view your blog post, visit:
http://www.openbooksonline.com/profiles/blogs/5170231:BlogPost:535486?xg_source=msg_appr_blogpost




मेरी आँखों से
सपनीली दुनियाँ मेँ यारों सपनें खूब मचलते देखे
रंग बदलती दूनियाँ देखी ,खुद को रंग बदलते देखा

सुबिधाभोगी को तो मैनें एक जगह पर जमते देख़ा
भूखों और गरीबोँ को तो दर दर मैनें चलते देखा

देखा हर मौसम में मैनें अपने बच्चों को कठिनाई में
मैनें टॉमी डॉगी शेरू को, खाते देखा पलते देखा

पैसों की ताकत के आगे गिरता हुआ जमीर मिला
कितना काम जरुरी हो पर उसको मैने टलते देखा

रिश्तें नातें प्यार की बातें ,इनको खूब सिसकते देखा
नए ज़माने के इस पल मेँ अपनों को भी छलते देखा




 
मदन मोहन सक्सेना

No comments:

Post a Comment